आने वाले 2 महीने इन 7 राशियों के लिए है भरी !! वजह जान हैरान हो जाएंगे आप !!

आने वाले 2 महीने इन 7 राशियों के लिए है भरी !! वजह जान हैरान हो जाएंगे आप !!

ज्योतिष के अनुसार मई और जून महिना कुछ राशियों के ऊपर भारी पड़ सकता है। अक्सर ग्रहों की स्थिति के कारण मनुष्य ना चाहते हुए भी दुख और दर्द के बीच पहुंच जाता है। तमाम परेशानियां मनुष्य की जिंदगी में आ जाती है ।इन ग्रहों का खेल कई राशियों पर दिखता है हालांकि ज्योतिष शास्त्र में इसके कई उपाय भी बताए गए हैं। तो आईए जानते हैं कौन सी है वो राशियां जिन पर आने वाले 2 महीने बहुत भारी है।

1. मेष –मेष राशि के जातकों को इन 2 महीनों में सावधान रहना है लाल किताब में यह बताया गया है। कि अगर इन 2 महीनों में इस राशि के जातक अगर हनुमान जी की आराधना करेंगे उनके आने वाली जिंदगी खुशहाल हो सकती है।

2.वृषभ- वृषभ राशि के जातकों के लिए भी यह 2 महीने अनुकूल नहीं है। इससे बचने के लिए प्रतिदिन महालक्ष्मी की आराधना करें और देसी घी का दीपक रोज जलाएं उसके अलावा किसी गरीब जरूरतमंद को दूध और घी का दान करें।

3. धनु – इस राशि के जातक इन 2 महीनों में अपने साथ पीले रंग का रुमाल रखें। घर में पीले रंग के फूल वाले पौधे लगाने गुरुवार को व्रत रखकर हल्दी वहीं आलू, कपूर इत्यादि का दान करें और पीपल के वृक्ष पर जल अर्पित कर दीपक जलाएं।


4.सिंह- राशि मई और जून महीने में इस राशि का समय अनुकूल नहीं रहेगा। इसके लिए अपने साथ चांदी का सिक्का रखें नारियल तेल अखरोट, चावल, चीनी ,चांदी का दान करें लाल मुख वाले बंदरों को गुड़ और गेहूं से बनी रोटी खिलाएं।

5.कन्या राशि- इस राशि के जातक इन दो महीनों में मांस और मदिरा से बचे घर की छत पर मिट्टी या धातु के बर्तन में पानी भरकर रखें ताकि पक्षी उसमें पानी पी सकें अनामिका उंगली में चांदी का छल्ला धारण करें।

Loading...