2 सितम्बर को पूरे 101 साल बाद बन रहा है शनि एकादशी योग, करें ये छोटा सा उपाय और चमकाए अपनी किस्मत !!

आज हम एक ऐसे टोटके के बारे में बात करेंगे जिसको करने से आपका पूरा जीवन बदल जाएगा। आप परेशानी वाली जिंदगी से मुक्त होकर खुशहाल जिंदगी व्यतीत करने लगेंगे अगर किसी कार्य में आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है। लाखों जतन करने के बाद भी आपका वह कार्य नहीं बन रहा है हर संभव प्रयास करके आप हार चुके हैं तो एक बार इस उपाय को जरूर करें और फिर देखें कैसे आपके जीवन में चमत्कार होता है।

यह टोटका आपको शनिवार के दिन करना है और इसके लिए आपको आटे के सात मीठे पकोड़े बनाने है। और सात आग के फूल, सिंदूर, पत्तल, आटे से बना दीपक उसमें सरसों का तेल डालकर और रुई की सहायता से दीपक जला ले। अरंडी के पत्तों से बनी पत्तल पर वह सात मीठे पकोड़े डाल कर साथ मे वह आग के फूल, सिंदूर और आटे से बना दीपक उसमें रख लीजिए। अब आप शनिवार की रात के समय इस सम्मान को लेकर किसी चौराहे वाले स्थान में जाएं तथा वहां खड़े होकर हाथ में समान को पकड़े रहे तथा बोले यह दुर्भाग्य मैं तुझे नहीं छोड़े जा रहा/ रही हूं। कृपया मेरा पीछा मत करना।

बस इतना बोल कर जो आपने हाथ में सामान पकड़ा है उसे वह स्थान पर छोड़ दें आगे बढ़ जाए आते वक्त बस इतना ध्यान रखना है कि आप पीछे मुड़कर ना देखें। बस इस टोटके को करने के बाद विवाह हो या व्यापार, परीक्षा हो या प्यार हर काम में आपका भाग्य तेजी से आपका साथ देगा।

Loading...