इस शारदिय नवरात्र के पहले दिन की सुबह उठकर चुपचाप छत पर फेंक आए ये चीज फिर देखे चमत्कार !!

अगर आपको आर्थिक तंगी की समस्या है या आपके घर में कभी पैसों की किल्लत चल रही है इस उपाय को करने से आपके घर में धन की वर्षा होगी आपकी हर रुपए का संपूर्ण होंगे आप किसी भी काम को करने से पीछे नहीं हटेंगे ।आज की डेट में पैसों की हर किसी को जरुरत होती है कोई पूरे दिन धूप में काम करके पैसे कमाना चाहता है। तो कोई पूरे दिन ऑफिस में अपना टाइम खत्म करके पैसा कमाना चाहता है। साम दाम दंड भेद किसी भी नहीं दी को करके सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप पूरे दिन सुबह से शाम तक मेहनत करने के बावजूद वह सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं जो आपके हाथ में है। आप पूरे दिन पूरी रात नहीं दिन दूना रात चौगुना वर्क करते हैं लेकिन इसके फलस्वरुप आपको उसने पैसे नहीं मिल पाते जितने की उम्मीद करते हैं। मैं आपको बताती हूं कुछ ऐसे टोटके के बारे में जिसे करके आप अपनी सारी समस्याओं को दूर कर सकते हैं और आर्थिक तंगी को हमेशा के लिए खत्म कर सकते हैं।

जैसा की आप सब जानते है की नवरात्रि इस बार 21 सितम्बर से आरम्भ हो रही है। अगर नवरात्रि के  पहले दिन आप यह उपाय कर लेंगे तो माता के 9 रूपो का आशिर्वाद आपको एक साथ मिलेगा।

1. एक मुठ्ठी काली तिल ले लीजिए और सूर्यउदय से पहले इसे छत पर फेंक दीजिए जैसे जैसे पक्षी आएगा और एक एक दाना खाएगा वैसे वैसे दरिद्रता हमारी खत्‍म हो जाती है और रूके हुए पैसे भी वापस आने लगते हैं। अगर 43 दिन ये उपाय कर लेते हैं तो आपकी समस्‍या दूर हो जाएगी।

2. एक नारियल लेकर उसपर काला धागा बांध दें उसे पूजा स्‍थान पर रख दें शाम होने के बाद उसे उठाकर बाहर जाकर जला दें । 9 दिन ये उपाय करने से आपकी सारी धन संबंधी समस्‍या खत्‍म हो जाएगी।

3. चीनी की शिवलिंग पूजा करें अगर आप ऐसा मात्र 40 दिन तक करते हैं तो यकीन मानिए आपके धन संबंधी सभी समस्‍याएं आपसे दूर हो जाएंगी।

4. तुलसी तो हर घर में होती है कहते हैं कि अगर आप हर शाम तुलसी के सामने दीपक जलाएं तो आपकी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी। जैसे जैसे आप तुलसी पर दिए जलाएंगे वैसे वैसे धन संबंधी समस्‍या दूर होती जाएगी।

5.  खाना खाते समय एक टुकड़ा किनारे रख दें पहले जमाने में भी ऐसा किया जाता था इसके पीछे कारण था कहा जाता था कि अापके ऐसा करने से आप सभी देवी देवताओं को भोग लगता हैं और इससे सभी देवतागण जो भी आपके घर में बनता है उसे ग्रहण करते है जिससे धन संबंधी समस्‍या दूर हो जाती है।

6.  नदियों में जो नाव चलती है उसका एक कील निकाल कर ले आए उसे छल्‍ला बनाकर शनिवार के दिन धारण करने से आपको लाभ होगा और आपके यहां से दरिद्रता समाप्‍त हो जाएगी।

2 Comments