अगर हर सोमवार करेंगे राशिनुसार इस तरह महादेव का अभिषेक आपको देगा व्यापार और नौकरी मे वृद्धि ही वृद्धि !!

अगर हर सोमवार करेंगे राशिनुसार इस तरह महादेव का अभिषेक आपको देगा व्यापार और नौकरी मे वृद्धि ही वृद्धि !!

देवों के देव महादेव को प्रसन्न करना सृष्टि में सबसे आसान बताया गया है। कहते हैं कि मात्र अभिषेक के माध्यम से कोई भी  महादेव को प्रसन्न कर अपनी मनोकामना पूर्ण करवा सकता है। ज्योतिष के अनुसार अपनी राशि के अनुसार अभिषेक करने से से व्यापार और रोजगार की समस्याएं दूर होने लगती हैं-

मेष : मेष राशि वाले जातक दूध में हल्दी मिलाकर भगवान शंकर पर चढ़ाएं तो व्यापार में सफलता मिलने की संभावना बढ जाती है।
वृष : वृष राशि वाले जातकों को व्यापार में सफलता पाने के लिए जल में गुड मिलाकर भोले बाबा का अभिषेक करना होगा। इससे न केवल बाबा जल्दा प्रसन्न होंगे बल्कि मुंह मांगी मुराद भी पूरी होती है।
मिथुन : मिथुन राशि के जातकों को साबुत पीले चावल जल में मिलाकर अभिषेक करने से व्यापार में सफलता मिलने लगती है। नौकरी नहीं लगने और बार-बार नौकरी छूटने की स्थिति में भी सादा जल में गंगाजल डालकर अभिषेक करने से सफलता मिलने लगती है।


कर्क : इस राशि के जातकों को जल में लौंग मिला कर करें शिवाभिषेक करना चाहिए। व्यापार में लगातार घाटा होने की स्थिति में अलसुबह 21 दिनों तक कच्चे दूध का अभिषेक भी दिनों को बदल सकता है।
सिंह : इस रा‍शि के जातकों के लिए अच्छीह और स्थाई नौकरी या अच्छे व्यवसाय के लिए शुद्ध गंगाजल से अभिषेक करना चाहिए। इससे न केवल व्यापार में उन्नति होगी बल्कि नौकरी के भी अवसर बढेंगे।
कन्या : कन्या राशि वालों को दही और हल्दी मिला कर शिवजी का अभिषेक करना चाहिए। ऐसा करने से न केवल इच्छा अनुरूप व्यापार में वृद्धि होने लगेगी बल्कि नौकरी में भी स्थाकयित्वे आएगा।
तुला : इस राशि के जातकों के लिए जल में नींबू एवं हल्दी मिलाकर भोले नाथ को अर्पण करना चाहिए। लगातार 61 दिनों तक बिना नागा अभिषेक करने से व्यापार में तरक्की होने लगेगी।


वृश्चिक : वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए देसी कपूर पानी में मिलाकर शिव पर अर्पण करना चाहिए। लगातार 31 दिनों तक ऐसा करने से हालात बदलने लगेंगे और व्यापार में बढोतरी होने लगेगी।
धनु : इस राशि के जातकों के लिए साबुत मूंग जल में डालकर भोले बाबा पर चढ़ाने चाहिए। इससे न केवल व्यारपार में उन्नति होगी अपितु नौकरी के भी अवसर खुलेंगे। घर में शांति भी आने लगती है।
मकर : इस राशि के जातकों के लिए जल में दूध और मिश्री मिला कर समर्पित करना चाहिए। इससे व्यापार में उन्नति तो होगी ही नौकरी की भी संभावना बढने लगेगी।
कुंभ : ऐसे लोग लाल चंदन जल में मिलाकर महादेव का अभिषेक करें तो महज 41 दिनों में व्यापारिक मुश्किलें कम होने लगती है और नौकरी की संभावनाएं बढ जाती है।
मीन : इस राशि के जातकों को पानी मे हरी इलायची डालकर भोले बाबा को अर्पित करने से व्यापारिक सफलताएं मिलने लगती हैं बल्कि नई नौकरियां भी मिलने की संभावनाएं बढती हैं।

902 Comments