30 सितंबर विजय दशमी पर घर में ले आये ये पत्ता घर का कोना भी भर जायेगा पैसो से !!

हिंदू धर्म में दशहरा पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत वाला त्योहार माना जाता है। इस त्योहार पर समाज में बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश जाए इसलिए यह त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है यह त्यौहार आश्विन शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को मनाया जाता है जो कि इस वर्ष 30 सितंबर 2017 शनिवार को आ रहा है।

दशहरे के दिन शक्ति का पूजन किया जाता है प्राचीन शास्त्रों की परंपरा के अनुसार आज तक क्षत्रिय शत्रुओं के यहां शक्ति के पूजन के रुप में अस्त्र-शस्त्रों का अर्चन पूजन होता है। दशहरा पर्व पर हर सिद्धियां सिद्ध होती है और इस पर्व पर आप की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। सर आप भी अपनी हर मनोकामना को पूर्ण करना चाहते हैं तो कल के दिन हमारे द्वारा बताया गया या छोटा सा टोटका करें जिससे आपके जीवन में हमेशा सुख समृद्धि और धन की बरकत बनी रहेगी और किसी भी तरह की परेशानी आपको नुकसान नहीं बचा पाएगी तो आइए जानते हैं कौन सा है वह टोटका।

कल के दिन सुबह उठकर अपने सभी कार्यों से निवृत्त होकर शमी के पेड़ का पूजन करके उसके पत्ते तिजोरी में रखें ऐसा करने से आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी और आपको धन से जुड़ी हर परेशानियों से निजात मिलेगी। वैभव संपन्नता और सौभाग्य के लिए स्वच्छ कपड़े को पानी में भिगोकर अच्छे से निचोड़कर मां के चरण पहुंचे फिर उस वस्त्र को अपने घर अथवा दुकान की तिजोरी में रखे यहां आपको हमेशा धन के अभाव से दूर रखेगा और आपके घर में हमेशा बरकत बनी रहेगी