इस नवरात्री चुपचाप 7 इलायची के साथ बोले ये गुप्त मंत्र घर में साक्षात् लक्ष्मी आएगी इस बार !!

जैसा कि आप सब जानते हैं आज नवरात्रि का सातवां दिन है और कल नवरात्रि का आठवां दिन यानी महाअष्टमी है नवरात्रि में महाष्टमी को एक मुख्य दिन माना जाता है इस दिन महागौरी की पूजा अर्चना की जाती है। कल मां अष्टमी के दिन अगर आप यह विशेष उपाय करेंगे तो उनका फल आपको अवश्य मिलता है। कहते हैं मान अष्टमी के दिन माता दुर्गा साक्षात धरती पर अवतरित होती है। ऐसे में हमें इस दिन का फायदा उठाना चाहिए। आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं यदि वह आप करते हैं तो इससे आपकी आर्थिक तंगी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।



इस उपाय के लिए आपको रात के समय पूजा करनी है अर्थात रात के समय आप अपने घर के मंदिर जाएं और माता के समक्ष अपनी मनोकामना के लिए प्रार्थना करें। माता को सात इलायची और थोड़ी सी मिश्री और माता को लोबान का धुंआ दे। यह धुंआ जब आपके घर में चलेगा तो आपके घर की जितनी भी नकारात्मक उर्जा है वह सब खत्म हो जाएगी और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। अब आपको उत्तर दिशा की ओर मुख करके निम्न मंत्र का 108 बार जप करना है जो मंत्र इस प्रकार है।

दुर्गे स्मृता हरसि मीती मशेष जनतोहू। द्वास्तेस्मृताः मति मति तृभाम ददासि।।


इस मंत्र का 108 बार जाप करें और इसके बाद आप अपने मन में अपनी मनोकामना तीन बार बोले आपकी जो भी मनोकामना होगी वह शीघ्र ही पूरी हो जाएगी और आपके घर में कभी भी धन की समस्या नहीं होगी। इस मंत्र के माध्यम से आपके घर में माता लक्ष्मी का साक्षत आगमन होगा।

3 Comments