अक्टूबर महीने की शुरुआत आज से हो चुकी है इन दो राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा यह माह !!

अक्टूबर महीने की शुरुआत आज से हो चुकी है जैसा की हमने आपको पहले बताया था कि सितंबर में शनि का प्रभाव और राहु केतु के प्रभाव से अंतिम हफ्ता बहुत ही मुश्किल रहा था। और इसका असर कई राशियों पर पड़ा था सितंबर माह के अंतिम हफ्ते का असर अक्टूबर महीने की शुरुआत पर कैसा पड़ेगा तो आइए जानते हैं किन लोगों के लिए यह महिना शुभ रहेगा और किन लोगों के लिए अशुभ।

1 मेष राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहेगा इस महीने की शुरूआत में आपको कुछ परेशानियां झेलनी पड़ सकती है परंतु इस महीने के अंत तक आपके जीवन में एक नई उम्मीद जागेगी। परिवार में सुख रहेगा। इस महीने आपका थोड़ा ज्यादा खर्चा हो सकता है परंतु आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। इस महीने के अंत तक आपको यात्राएं करनी पड़ सकती है।

2 मिथुन राशि के जातकों के लिए इस महीने के शुभ संयोग बन रहा है क्योंकि इस महीने की 5 तारीख को मंगल ग्रह आपकी राशि से शुभ भाव में गोचर कर रहा है। जो बहुत ही लाभदायक रहेगा आपके लिए अगर आपने कोई कार्य पूर्व में किया हो इसका शुभ फल आपको किस महीने में मिलेगा। इस महीने आपको किसी भी कार्य में लापरवाही नहीं बरतना है नहीं तो ऐसे आपका नुकसान होगा इसलिए सावधान रहे।

3 वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहेगा महीने की शुरुआत अच्छी नहीं होगी नौकरी और व्यवसाय में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है परंतु महीने के अंत तक आते-आते आपके नौकरी और व्यवसाय में अच्छे आसार देखेंगे। और साथ ही आपका स्वास्थ्य मैं इस महीने में सुधार होगा इस महीने के खर्चे अधिक हो सकते हैं इसलिए थोड़ा सतर्क रहे।

5 Comments