आज नवरात्री का तीसरा दिन एक पान का पत्ता दिलाएगा इतना पैसा की संभाल नहीं पाओगे !!

नवरात्रि हिंदुओं का सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है पूरे भारत में साल में दो बार यह त्योहार मनाया जाता है यह त्योहार भारत के हर व्यक्ति द्वारा मनाया जाता है परंतु मनाने के तरीके अलग-अलग हो सकते हैं। देखा जाए तो प्रमुख तौर पर नवरात्रि दो बार साल में बनाई जाती है परंतु नवरात्रि 1 वर्ष में 4 बार आती है। अश्विन माह के शुक्लपक्ष मैं आने वाले नवरात्रों को शारदीय नवरात्र कहा जाता है या फिर दुर्गा पूजा के नाम से भी जाना जाता है यह नवरात्रि बहुत ही लोकप्रिय नवरात्रि होती है इन नवरात्रियों में युवतियों द्वारा गरबों का आयोजन भी किया जाता है बड़े ही हर्षोल्लास से अश्विन मांग की नवरात्रि को मनाया जाता है।

जैसा की आप सब जानते हैं कि आज नवरात्रि का पहला शनिवार है आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो कि अगर आप आज के दिन करेंगे तो आपके लिए बहुत ही लाभदायक होगा तो आइए जानते हैं कौन सा है वह उपाय।

आज हम आपको पान के पत्ते का एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपके घर में माता लक्ष्मी का आशीर्वाद तो होगा ही साथ ही साथ सुख और समृद्धि भी आपके घर में आने से संकोच नहीं करेगी। और आपके पास धन की कमी नहीं रहेगी। अगर आप अपने जीवन से काफी परेशान हैं आपके पास पैसा आता तो है लेकिन टिक नहीं पाता तो नवरात्रि में एक बार इस उपाय को जरुर करके देखें। अगर यह उपाय नवरात्रि के 9 दिनों में से किसी भी दिन किया जाए तो माता बेहद पसंद होती है और आपकी हर मनोकामना को पूर्ण करती है।

शारदीय नवरात्रि में माँ लक्ष्मी दौड़ी आएगी आपके द्वार

आपको एक पान का साफ पता लेना है पता एकदम साफ होना चाहिए ना तो उसमें छेद होने चाहिए और ना ही वह कहीं से खंडित होना चाहिए। पान का पत्ता लेने के बाद आप उस पान के पत्ते के ऊपर पांच हरी इलायची और दो साबुत रॉन्ग रख दे इसके बाद आपने उस पान के पत्ते को अपने सर के ऊपर से 7 बार उल्टा घुमाना है उसके बाद आप उस पान के पत्ते को ले जाकर किसी नहर या फिर नदी में प्रवाहित कर देना है। उसके बाद चुपचाप अपने घर की तरफ बगैर पीछे देखे आ जाना है। इस उपाय के माध्यम से आप देखेंगे कि आपके जीवन में बहुत जल्दी बदलाव महसूस होगा।