इस नवरात्रि घर ले आये मिट्टी से बनी यह एक चीज़ पूजा का मिलेगा 1000 गुना फल !!

घर में खुशहाली और धन बढ़ोतरी कौन नहीं चाहता महंगाई के जमाने में हर कोई चाहता है कि उसके पास ढेर सारा पैसा हो जिससे वह अपनी जरूरतों को पूरा करके खुशी जीवन बिता सके बहुत से लोगों के घरों में नेगेटिव उर्जा का वास होता है। जिससे हाथ में आया पैसा लंबे समय तक नहीं टिक पाता इन वास्तु दोष को मिटाने के लिए लोग घर में ऐसी चीजे लाकर रखते हैं जिनसे नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है। और घर में भी धन की कमी नहीं होती अगर आप भी चाहते हैं कि घर में खुशहाली और धन बना रहे तो मिट्टी से बनी चीजों को रखें हम आपको बताएंगे कौन सी मिट्टी की वस्तु घर में रखने से क्या फायदा होता है।

बहुत से लोग घर में छोटा सा मंदिर बना कर वहां भगवान की मूर्ति सजा देते हैं लेकिन अगर मूर्ति मिट्टी की बनी हो तो घर की कई परेशानियां आसानी से मिल जाती है उसी प्रकार इस नवरात्रि अगर आप माता दुर्गा की मिट्टी से बनी मूर्ति अगर घर में रखेंगे तो आपकी कई परेशानियां अपने आप ही हल हो जाएगी और घर में धन की कभी भी कमी नहीं रहेगी।

घर में रखा मिट्टी का घड़ा जहां पानी को ठंडा रखता है वही घर में सकारात्मक ऊर्जा को बनाए रखता है अगर किसी दंपत्ति के जीवन में परेशानियां चल रही है तो अपने घर में और दुकान में मिट्टी के दीपक जलाकर रोशनी करें इसे शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल हो जाती है इसके अलावा आप तुलसी के सामने मिट्टी का दिया जला सकते हैं।