महालक्ष्मी को खुश करने के लिए करें कौड़ियों का यह उपाय, मिलेगा अपार धन !!

तंत्र शास्त्रों में माता लक्ष्मी का एक भाग माना गया है शास्त्रों के अनुसार कहा जाता है कि माता लक्ष्मी की उत्पत्ति समुद्र मंथन में हुई थी और उसी समुद्र मंथन में माता लक्ष्मी के अलावा कई ऐसी कीमती रत्न समुद्र के गर्भ से निकले थे जिनको माता लक्ष्मी का प्रतीक माना गया है इन्हीं और द्वितीय रत्नों में से एक कोढ़ी है जिसे विशेष रुप से माता लक्ष्मी का एक भागमल आ गया है इसलिए कौड़ियों से किए गए उपायों से माता लक्ष्मी बेहद प्रसन्न होती है और मनुष्य को धन्य ध्यान से परिपूर्ण करती है।

आज का दिन शुक्रवार का दिन है और शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी का दिन माना जाता है इसलिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे माता लक्ष्मी आप पर बेहद प्रसन्न होगी और आपके ऊपर धन की वर्षा करेगी तो आइए जानते हैं कौन सा है वह उपाय। आज के दिन शुभ मुहूर्त में पीली कौड़ी बाजार से खरीद कर लाए और शाम के समय माता लक्ष्मी के सामने उन पीली कौड़ियों को रखकर पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करें और साथ ही कोड़ियों को धूप बत्ती भी दिखाएं पूजा की समाप्ति के बाद वहां पर उपस्थित जितनी भी कौड़ियां है उन्हें बराबर की मात्रा में बांट लें

अब 2 साफ लाल कपड़े ले और उन्हें अलग-अलग बांध कर दो छोटी छोटी पोटलिया बनाने और उंहें आप अपनी तिजोरी या फिर आप अपने घर में जहां भी ध्यान रखते हो वहां पर रखे और दूसरी कोड़ी अपने पर्स में रखें। यह वह उपाय है जिसके कारण मनुष्य की किस्मत खुलती है और उसे अपने हर कार्य में सफलता मिलती है।

और अगर आप यह उपाय दिवाली की रात में करेंगे तो यह आपको और ज्यादा फलदाई होगा दिवाली की रात में लक्ष्मी पूजन के साथ साथ कुड़ियों का पूजन आपकी दरिद्रता को दूर करता है और व्यक्ति को अपार धन संपदा मिलती है। इसी के साथ दिवाली वाले दिन दीयों से पूरे घर को सजाए और एक दिए में एक कोढ़ी रखकर चौराहे पर रखा है।और रखते हुए माता लक्ष्मी से अपनी मनोकामनाओं को पूर्ण करने की प्रार्थना करें और अपने विपन्नता को दूर करने की प्रार्थना जरूर करें इससे आपकी धन संबंधी समस्याएं दूर होगी और आपके बिगड़े काम भी बनने लगेंगे और साथ ही आपके व्यापार में आपको लाभ होगा।

2 Comments