यह है वो 2 अक्षर का शक्तिशाली मन्त्र जिसके जपने मात्र से बनने लगेंगे धन का योग !!

आज की दौड़ती भागती जिंदगी में इंसान अपने मन की शांति को खोते जा रहा है भोग विलास एवं सुख सुविधाओं से आकर्षित होकर मनुष्य इन सब चीजों को पाने की लालसा में अपने आप को डुबोते जा रहा है। जितना वह प्राप्त करता है। उससे कहीं अधिक पाने की लालसा उसे चैन की नींद सोने नहीं देती।

कई बार मनुष्य की है इच्छा इतनी प्रबल होती है कि वह जाने अनजाने में कई प्रकार की मुसीबतों से घिर जाता है। तथा फिर वह उन मुसीबतों में धंसता चला जाता है। लेकिन सुख शांति एवं हर प्रकार की बाधाओं के विनाश के लिए कुछ विशेष मंत्र बनाए गए हैं। जिनके माध्यम से उनका नाश हो सकता है क्योंकि इन आधार केवल आध्यात्मिक कारण ही नहीं बल्कि इसके पीछे वैज्ञानिक कारण भी है। आइए आज हम आपको बताते हैं विभिन्न प्रकार की विपदा के समय बस इस एक मंत्रों का जाप करना चाहिए।

इस मंत्र का अर्थ होता है सभी संसार अथवा जगत सुखी रहे इस मंत्र के प्रभाव से व्यक्ति के आचरण विचार एवं शब्दों में शुद्धता एवं स्वच्छता आती है इस मंत्र का उच्चारण आप जब करें जब आप किसी महत्वपूर्ण कार्य को करने जा रहे हैं और इस कार्य में आपको अपनी बातों से किसी व्यक्ति पर प्रभाव डालना हो।

194 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.