अगर मिल जाए ये बीज तो रातो रात बदलेगी किस्मत !! होगी आपकी हर समस्या खत्म !!

अगर मिल जाए ये बीज तो रातो रात बदलेगी किस्मत !! होगी आपकी हर समस्या खत्म !!

जीवन मे बेहद कठिनाइयो और पैसों की तंगी से गुजर रहे है तो यह एक बीज आपकी हर समस्या खत्म कर सकता है ।चाहे वह पैसा हो या फिर कोई और सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा। लेकिन यह सच है। इस बीज का नाम नागकेसर है। यह आपकी आर्थिक तंगी से लेकर घर की हर समस्या को दूर करने में सक्षम है। वैसे तो यह बीज आसानी से मिलता नही लेकिन भाग्यवश अगर आपको यह मिल जाये तो आपकी किस्मत का ताला जरूर खुल जाएगा।

नागकेशर एक आम वनस्पति ही है लेकिन सारी से कहीं नहीं मिल पाती। यह काली मिर्च की तरह गोल और कबाब चीनी की तरह होता है। दाने में डंडी लगे हुए नागकेशर पेड़ के बीच का इस्तमाल पूजा पाठ में किया जाता है। माना जाता है कि घर में चाहे कल हो या फिर हाय दिन लड़ाई झगड़े होते हो तो इस बीज का लेप बनाकर उसका तिलक अपने माथे पर लगाना चाहिए। ऐसा करने मात्र से ही घर की इस तरह की हर समस्या कुछ ही दिनों में गायब हो जाएगी।

वही अगर आप खूब मेहनत के बाद भी आर्थिक परेशानियों से घिरे रहते हैं तो धन की आवक बढ़ाने के लिए किसी शुभ महूर्त में नाग केशर और पांच सिक्के लेकर उनकी पूजा करें ।इसके बाद एक कपड़े में लपेट कर अपनी दुकान के गल्ले या ऑफिस के केश बॉक्स में रखें। इसके अलावा एक पीले कपड़े में नाग केसर हल्दी सुपारी तांबे का टुकड़ा या सिक्का अक्षत और एक सेब का रखकर धूप दीप से पूजा कर सिद्ध कर ले। फिर अपनी अलमारी तिजोरी में रखे है ऐसा करने से कुछ दिनों में आप बदला जरुर महसूस करेंगे।

223 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.