गाय पर हाथ फेरते हुए इस मंत्र को बोले, और देखे चमत्कार जैसा चाहोगे वेसा पाओगे!!

गाय पर हाथ फेरते हुए इस मंत्र को बोले, और देखे चमत्कार जैसा चाहोगे वेसा पाओगे!!

आज हम आपको बताएंगे एक ऐसा प्रयोग जिसने आपको गाय के ऊपर हाथ फेरते हुए एक मंत्र बोलना है। इसको करने से आप जैसा भी चाहते हैं अपने जीवन में बहुत पास सकते हैं। अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए आप कर सकते हैं ऐसा करने से आपके लिए हर गाय कामधेनु बन सकती है आपकी जैसी भी मनोकामना यह किसी चीज के लिए चाहत होती है तो वह निश्चित ही पूरी होती है।

गाय सिर्फ गाय ही नहीं बल्कि हिंदू धर्म में गाय को माता का स्थान दिया गया है काफी लोग जानते हैं गाय को रोटी खिलाने से होते हुए कार्य भी नहीं लगते हैं। लेकिन काफी लोग नहीं जानते हैं कि गाय पर हाथ फैरना कितना लाभकारी हो सकता है। किस प्रकार आपको गाय पर हाथ फैरना है और क्या बोलते हुए हाथ फैरना है इस पूरी प्रक्रिया को किस प्रकार करना है हम आपको बताएंगे।

गाय पर फैरना बड़ा ही लाभकारी माना जाता है इस से बड़े से बड़े रोग भी ठीक होने लगते हैं इससे अगर लकवा रोग भी किसी को हुआ हो तो वह भी ठीक हो जाता है। इससे आपका स्वास्थ्य तो ठीक रहता है।  साथ  ही आपकी मनोकामना या किसी चीज की चाहत भी पूरी होती है अगर आप किसी चीज को पाना चाहते हैं या आपके मन में कोई चाहत है ।किसी भी चीज को लेकर यार कोई भी समस्या है आपकी मनोकामना है आप पूरा करना चाहते हैं तो आप इस प्रयोग कर सकते हैं।

आपको करना है कि वह गाय को कुछ भी आप खिला सकते हैं रोटी या कुछ भी खिलाना है। यह उपाय आप किसी भी समय कर सकते हैं और किसी भी दिन से शुरुआत कर सकते हैं। और रोज ही कुछ ना कुछ आपको गाय को खिलाना हैं। उन्हें सीधे हाथ से ही खिलाना है उसी हाथ से गाय के ऊपर  हाथ फैरना है व लगातार फैरतें रहे और इस मंत्र का जाप करें।

मंत्र इस प्रकार है ढेरों एवं कामधेनु सर्व बाधा निवारण मुक्ति प्रदायिनी श्याम अधर देवी नमोस्तुते इस मंत्र का 108 बार जाप करते हुए हाथ फैरना है।

354 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.