चन्द्रमा के कारण आने वाले 6 दिन इन राशियों के लिए है भारी जरूर करले ये काम वरना होगा उम्मीद से ज्यादा नुकसान !!

चन्द्रमा के कारण आने वाले 6 दिन इन राशियों के लिए है भारी जरूर करले ये काम वरना होगा उम्मीद से ज्यादा नुकसान !!

आने वाले कुछ दिनों में चंद्रमा की राशियों का नुकसान करवाएगा जहां इनको धन की हानि होगी वही उससे अधिक इनका खर्च भी होगा जानिए कहीं इधर राशियों में आप तो शामिल नहीं।

1 मेष राशि वालों के सप्ताह की शुरुआत थी खर्चों से होगी बेकार के कामों में आपका पैसा खर्च होगा सप्ताह के बीच में चंद्रमा धन भाग में रहेगा जिसकी वजह से आपको धन्य तो करना ही पड़ सकता है। लेकिन वह किसी महत्त्वपूर्ण और आवश्यक कार्य में भी हो इसकी उम्मीद कर सकते है। चंद्रमा की अष्टम दृष्टि होने से मन में नकारात्मक विचार भी इस समय आ सकते हैं।

2 वृष राशि वालों के लिए सप्ताह के मध्य में चंद्रमा वृष राशि में होने के कारण आपके खर्च और अधिक बढ़ जाएंगे खासकर घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए आपका पैसा अधिक खर्च होगा हालाकि सत्ता की शुरुआत जरूर अच्छी होगी।

3 सप्ताह के बीच में चंद्रमा वृष राशि में होने के कारण मिथुन राशि वालों के भी खर्च अधिक होंगे। इस सप्ताह आपको कई यात्रा करनी पर सकती है । हालांकि लंबे समय से कार्यों में चल रही अड़चने दूर होगी।

4 आर्थिक तौर पर धनु राशि वालो को खर्च ज्यादा होगा। इसलिए इनसे बच कर रहे। यह सप्ताह आपके लिए मिला जुला रहेगा । हालाकि आपको शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है।

इन चारों ही राशियों के लोगों को अमावस्या वाले दिन चंद्रमा को एक लोटा दूध अर्पण करना है। उसने आपको थोड़ा सा शहद और चावल डालना है।

861 Comments