यह है वो चार लोग जिनकी कर रात के बाद से बदलने वाली है किस्मत !! जिस काम मे डालेंगे हाथ वो हो जाएंगे पुरे !!

यह है वो चार लोग जिनकी कर रात के बाद से बदलने वाली है किस्मत !! जिस काम मे डालेंगे हाथ वो हो जाएंगे पुरे !!

वाणी के कारक बुद्ध का परिवर्तन ज्योतिषशास्त्र के नजरिए से काफी है माना जाता है लगने के अनुसार बुद्धि जैसे लगने से जिस भाव में होते हैं उसके अनुसार सकारात्मक व नकारात्मक परिणाम देने वाले होते हैं इस बार बुद्ध का परिवर्तन 18 जून को रात्रि 10:58 पर हो रहा है ऐसे में बुध इन 4  राशियों पर प्रभाव डालेंगे आइए जानते हैं।

1 मिथुन राशि में बुध का प्रवेश व स्वराशि प्रवेश है मन में और बुद्धि में नई चमक दिखाई देगी। कार्य करने में मन लगा रहेगा इस समय अपनी वाणी के प्रभाव से आप किसी का भी दिल जीत सकते हैं । किसी भी क्षेत्र में आपकी बात को परखा जाएगा दांपत्य जीवन में भी कुछ समय तक मजबूत बनाने के संकेत है। माता के प्रेम सुख में वृद्धि होगी।

2 सिंह राशि में बुध का परिवर्तन वाला विभाग में हो रहा है आपके अचानक रुके हुए कार्य बनने लगेंगे मेहनत वाला भूमि चार चांद लगना का सहयोग है कार्यक्षेत्र में आप कार्य बढ़ सकता है जिस को कॉल करने के बाद भविष्य में उच्च सफलताओं के संकेत है।

3 वृश्चिक राशि से बुध का परिवर्तन आठवें घर में हो रहा है पारिवारिक कलह और शारीरिक कष्ट में आराम मिलने के संकेत है लाभ घर का स्वामी अष्टम भाव में जाने से कुछ समय तक लागू किया ना करें और विचार में संयम रखें और कार्य में भी बनाए रखें कुछ समय बाद आपका जीवन सामान्य बना रहेगा।

4 तुला राशि में बुध का परिवर्तन भाग्य स्थान में हो रहा है भाग्य स्थान में बुध आदित्य योग्य पड़ने से भाग्यवर्धक समय माना जा रहा है । लंबे समय से जीवन में बंधन महसूस कर रहे थे उस बंधन से भी आप को मुक्ति मिल सकती है। धन व्यय होने के संकेत है ।कोई परिपूर्ण जानकारी के बाद ही संघर्ष करें अन्यथा भविष्य इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

58 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.