बुध ग्रह का राशि परिवर्तन, 14 अक्टूबर तक इस राशि में बैठकर बदलेंगे भाग्य !!

27 सितंबर की आधी रात 12 बजकर 37 मिनट पर बुध ग्रह का राशि परिवर्तन होगा। इस बार ये ग्रह सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेगा और यहां 14 अक्टूबर तक बना रहेगा जिसके बाद यह ग्रह अगली राशि तुला में जाएगा। लेकिन इस परिवर्तन का आने वाले दिनों पर क्या असर होगा, आइए जानते हैं राशि अनुसार

मेष राशि

बुद्ध के राशि बदलने पर मेष राशि वालों को खुश हो जाना चाहिए, क्योंकि यह गोचर उनके लिए बहुत अच्छाष साबित होगा। विवाह के योग बनेंगे, नया प्रेम संबंध स्थापित हो सकता है, साथ ही लव लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग भी मिलेगा। आर्थिेक स्थिति में सुधार आने की भी संभावना है।

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि इस राशि के जातक इस गोचर के दौरान कुछ चिंतित रहेंगें। इनका चिंता का सबसे बड़ा कारण होगा धन, क्योंकि बुद्ध का यह गोचर इनसे फिजूल खर्च कराएगा। आप महंगी वस्तुगओं पर खर्च कर सकते हैं। वृषभ राशि की महिलाएं अपनी साज-सज्जा पर अधिक धन खर्च कर सकती हैं।

मिथुन राशि

अगर आपकी राशि मिथुन है तो, बुद्ध ग्रह का गोचर आपके लिए परेशानी ला सकता है। इस दौरान आपका मन उदास रहेगा जिसके कारण दूसरों के साथ घुलने-मिलने में दिक्कत आएगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के जीवन में यह गोचर कोई बड़ा बदलाव ला सकता है। यह बदलाव शुरुआत में तो अच्छा नहीं होगा, लेकिन समय के साथ आपको इसका फायदा मिलने लगेगा।

सिंह राशि

यदि आप सिंह राशि के जातक हैं, तो यह गोचर आपको सफलता दिलाने के लिए ही आया है। बुद्ध का आपकी राशि छोड़ना आपके लिए शुभ समाचार लाएगा। कॅरियर में भी सफलता मिलेगी, किंतु इसके लिए आपको अपना पूरा ध्यान सिर्फ काम पर ही केंद्रित करना पड़ेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर अत्यंत शुभ साबित होगा। आपके धर्म भाव में बुध की उपस्थिति रहेगी जिससे यह समय भगवान विष्णु की उपासना के लिए उत्तम है। अगर माता-पिता की सेवा करेंगे तो अधिक लाभ पाएंगे।

तुला राशि

इस राशि के जातक बुद्ध ग्रह के गोचर काल में अधिक खुश नहीं होंगे। क्योंकि छोटी-छोटी परेशानियां आती रहेंगी। परिवार में भी तनाव का माहौल बन सकता है, इसलिए संभव हो तो स्वयं ही खुशी का माहौल बनाए रखें।

 

One Comment