आज बुध ग्रह कर रहे हैं इस राशि मे प्रवेश होगा इन 3 लोगों की जिंदगी पर गहरा असर !!

जैसा कि हम सब जानते हैं कि 12 राशियों में से मिथुन व कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह माना जाता है बुध ग्रह बुद्धि के कारक माने जाते हैं साथी गंधर्वों के प्रणेता भी बुध ग्रह ही है। अगर हम बुध ग्रह के प्रभाव की बात करें तो यह सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि सामने वाला ग्रह किस स्थिति या ग्रह में विराजमान है तो इस बार 27 सितंबर यानी आज बुध सिंह राशि को छोड़कर स्वयं की स्वामी राशि कन्या में प्रवेश करेंगे तो आइए जानते हैं कि कौन सी 3 राशियां हैं जिन पर इस ग्रह का सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा।

1 मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह गोचर एक अच्छा गोचर साबित हो सकता है क्योंकि बुध राशि चतुर्थ स्थान में प्रवेश कर रहा है और यह जो चित्र है वह आपका सुख का श्रेत्र है कोई मिला कर देखा जाए तो आपके व्यवसायिक और व्यवहारिक दोनों क्षेत्रों में आप तरक्की हासिल कर सकते हैं। और साथी माता का स्नेह अभी आप पर भरपूर बना रहेगा।



2 सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर थोड़ा कठिन भरा रह सकता है क्योंकि बुध ग्रह सातवें स्थान में प्रवेश कर रहे हैं यह समय आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है इसलिए थोड़ा संभल कर चलें। इस समय आप किसी को पैसा उधार ना दें और साथ ही आपको कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। पेट और पैरों से संबंधित कोई बीमारियां भी हो सकते हैं इसलिए थोड़ा सचेत रहें।



3 वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह गोचर बहुत ही लाभदायक प्रदान होता दिख रहा है क्योंकि यह आपके लिए कार्य क्षेत्र में नई नई उपलब्धियां प्रदान करेगा और साथ ही यह गोचर आपको खूब उन्नति और तरक्की दिलाएगा इसलिए इस समय आपका जो भी लक्ष्य है वह पूरा होता आपको नजर आएगा। आपको धन प्राप्ति के योग भी बन सकते हैं और साथ ही स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी आपको आपके लक्ष्य से दूर करने में परेशानियां डाल सकती है इसलिए थोड़ा सा सचेत रहें और संभलकर हर कदम रखे।

4 Comments