भाग्योदय के लिए सुबह उठते ही अपने हाथ पर ये लिखें !! और फिर देखे चमत्कार !!

अक्सर लोग या शिकायत करते हैं कि उनका भाग्य खराब चल रहा है खूब मेहनत करते हैं कोई बुरा कर्म नहीं करते फिर भी उनकी किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है इस तरह की परेशानी के साथ लोग आते हैं। यूं तो हिंदू शास्त्रों में कई ऐसे उपाय दर्ज है जो बुरी किस्मत को भगाने में मदद करते हैं लेकिन तब जब सही विधि से किया जाए तो।

हिंदू उपाय बेशक उपयोगी होते हैं और परिणाम भी देते हैं लेकिन उनका सही विधि के साथ होना जरूरी है और इसी बात को नजरअंदाज कर जाते हैं लोग और अंत में शिकायत करते हैं कि उपाय ने अपना फल नहीं दिया तेरा जब आपको भाग्य उदय करने का एक ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे हैं ।यह उपाय सुबह सुबह नींद खुलते ही करना है वह भी बिस्तर पर बैठे बैठे।

आप जैसे ही सुबह उठे तो बिस्तर से नीचे उतरने से पहले ही अपने दाहिने हाथ से अपने बाए हाथ पर अपना इष्ट मंत्र लिखे।अर्थात अगर आप कृष्ण जी के भक्त हैं या कृष्ण जी आपके इष्ट देवता है तो श्री कृष्ण का बीज मंत्र अपने हाथ पर लिखिए। यदि शिवजी को मानते हैं तो उनका मंत्र लिखे इसी तरह जिस भी देवता को आप अपना इष्ट मानते हैं या उनका प्रतिदिन ध्यान करते हैं उनका मंत्र या नाम भी अपने हाथों पर लिखे।

आपको ऐसा करते समय किसी पेन या पेंसिल का इस्तेमाल नहीं करना है। बल्कि अपने हाथों की उंगलियों से ही केवल प्रतीकात्मक तरीके से अपने दूसरे हाथ पर मंत्र को लिखना है। ऐसा इसलिए किया जाता है ।क्योंकि शास्त्रों के अनुसार हम अपने हाथों की लकीरों में ही अपनी किस्मत को पाते हैं यह लकीरें हमारी किस्मत का लेखा जोखा होती है। आप क्या पाएंगे और क्या गवा देंगे सब वही लकीरों में लिखा है।

इसलिए सुबह-सुबह पवित्र समय में भगवान का नाम और इन लकीरों पर आ गया तो आपकी किस्मत पर परमेश्वर का नाम लिख दिया जाएगा। और जब ईश्वर स्वयं आपकी किस्मत का हिस्सा बन जाएंगे तो आपके जीवन में आने वाले संकट अवश्य दूर होंगे इस काम को करते समय दिल से ईश्वर से प्रार्थना अवश्य करें। ऐसा करने से आपको सुबह सुबह इच्छा शक्ति प्राप्त होगी और पूरा दिन अच्छा गुजरेगा।

160 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.