पत्नी के इस दिन, इस रंग की कांच की चूड़ियां पहनने से बदल सकती है पति की किस्मत..!!!

ज्योतिष शास्त्र हमेशा से हमारी ज़िन्दगी को अच्छा बनाने में मदद करता है। ज्योतिष के कुछ उपाय अगर हम अपनी ज़िन्दगी में अपनाये तो एक अच्छी खुशहाल ज़िन्दगी जी सकते है। इसी क्रम में आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार महिलाओं को लेकर कुछ बताने जा रहे है ।जैसा की आप जानते ही है महिलाओं को श्रृंगार करना कितना पसंद होता है खास तौर पर उनका और कांच की चूड़ियों का गहरा जुड़ाव है क्यूंकि ना केवल वो

उनकी सुंदरता को बढ़ाता है बल्कि ऐसा माना जाता है की शुक्र ग्रह स्त्री की सुन्दरता को निखारता है , इसलिए विशेष रूप से चूड़ियों को महिलाओं के सोलह श्रृंगार का भी हिस्सा माना जाता है।

रंग बिरंगी कांच की चूड़ियां
रंग बिरंगी कांच की चूड़ियां

अगर महिलाएं कुछ विशेष दिन भी इसे धारण करें तो उनके जीवन के साथ साथ उनके पति के जीवन में भी सुख,शांति और समृद्धि आती है। तो आइये जानते है किस दिन कोनसे रंग की चूड़ी पहनना शुभ होगा

सोमवार को नीले या सफेद रंग की चूड़ियां पहनना महिलाओं की सृजनात्मक क्षमता को और अधिक मजबूत बनाता है। वे मानसिक रूप से अधिक सबल बनती हैं।

मंगलवार को लाल रंग की चूड़ियां पहनने से पूर्व की तुलना में स्थितियों को लेकर बहुत अधिक भ्रम में नहीं पड़तीं हैं। ऐसी महिलाएं विपरीत परिस्थिति में भी संतुलन बनाने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती हैं और अपने पति के जीवन में आने वाली सभी परेशानियों के लिए ढाल बनकर कड़ी रहती है ।

महिलाओं का कांच की चूड़ियों का गहरा जुड़ाव है
महिलाओं का कांच की चूड़ियों का गहरा जुड़ाव है

बुधवार को हरे रंग की चूड़ी पहनना काफी शुभ होता है, यह बुध गृह को शांत रखकर खुशियां प्रदान करती है।

गुरुवार को पीली कांच की चूड़ियां पहनी जाए तो महिला का चंद्रमा और शुक्र शुभ फलदायक होता है। इसके अलावे ये दोनों ग्रह पीले रंग से जुड़े बृहस्पति ग्रह के साथ मिलकर गजकेसरी योग बनाते हैं। जिससे महिलाओं को सफलता और सम्मान मिलता है।

शुक्रवार देवी माँ का दिन माना गया है इसलिए इस दिन विशेष रूप से लाल रंग की चूड़ी पहनने से घर से दरिद्रता दूर होती है और पति को पैसों की कमी नहीं होती ।

शनिवार को नीले या गहरे रंग की चूड़ी पहनना अच्छा होगा इससे शनिदेव कृपा बनाये रखेंगे और आपको और आपके पति को सुखी जीवन प्रदान करेंगे ।

 

3 Comments