तुरंत उतरेगी शनि और राहु की महादशा मात्र सिर्फ एक बैंगन से !!

ज्योतिष के अनुसार पूरे परिवार पर एक साथ विपत्ति आने का सबसे बड़ा कारण होता है। शनि और राहु का एक दूसरे से संबंध बनाना आमतौर पर शनि की महादशा या फिर राहु की महादशा। परिवार वालों को अक्षर परेशान करती है शनि के बिगड़ने से घर में जीवन कलापूर्ण बन जाता है और नकारात्मक उर्जा आ जाती है। भाइयों में झगड़े और विवाद के कारण बटवारे की स्थिति पैदा हो जाती है। पूरा परिवार खंडित हो जाता है। इसके साथ-साथ धन संबंधित समस्याएं उत्पन्न हो जाती है।

तो आज हम आपको एक ऐसी चीज बताएंगे जिससे शनि और राहु का प्रभाव आप अपने ऊपर से कम कर सकते हैं। बैंगन एक साधारण सी चीज है और आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि बैंगन शनि और राहु प्रभाव कैसे समाप्त कर सकते हैं। तो हम आपको बता दें कि अगर वैज्ञानिक दृष्टि से देखा जाए तो इस में सर्वाधिक मात्रा में लोहा पाया जाता है। और शनिदेव लोहे से संबंधित वस्तुओं से भी अपना संबंध रखते हैं। इसलिए बैंगन के कुछ छोटे-छोटे के उपाय करके आप कुछ हद तक अपनी समस्याओं से निजात पा सकते हैं तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे उपाय जो आपको शनिवार से मुक्ति दिला सकते हैं। अगर आप मेहनत कष्ट मजदूरों को बैंगन दान करते हैं तो इससे आपका बंद पड़ा हुआ काम चलने लगेगा ।व्यापार में तरक्की के अवसर बनेंगे ।

यदि आप परिवार में शांति बनाना चाहते हैं तो अमावस्या के दिन किसी भी जानवर को बैंगन खिलाएं ऐसा करने से परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। शनिवार को काली गाय को मेहनत खिलाने से परिवार के शारीरिक कष्ट दूर हो जाते हैं। और अगर आप बैंगन खिलाएंगे तो इससे पारिवारिक दुर्घटना या आगजनी से बचा जा सकता है। इसके साथ साथ आपको यह भी ध्यान रखना है रावत पक्ष अमावस्या शनिवार द्वितीय प्रदोष तिथि और कार्तिक महीने में भी कभी भी बैंगन नहीं खाना चाहिए तो दोस्तों यह थी कुछ ऐसे उपाय जिनको करके आप शनि और राहु के प्रभाव को कम कर सकते हैं।

3 Comments