अमीर लोगो का है राज इसे रख दे घर पे पैसा खुद चलकर आएगा आपके पास !!

यह बात एकदम सच है कि अगर व्यक्ति परिश्रम करें तो वह अवश्य सफलता हासिल कर सकता है लेकिन कभी-कभी परिश्रम से भी मनुष्य को सफलता नहीं मिल पाती इस तरह की परिस्थिति में आदमी बहुत ही ज्यादा निराश और हताश हो जाता है और व्यक्ति भगवान और किसी चंतर की आशा करता रहता है। अगर व्यक्ति पर भगवान की कृपा हो जाए तो फिर व्यक्ति मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसानी से कर लेता है और सफल बना जाता है। पुराने समय से ही कुछ चमत्कारी उपाय को लोग अपनाते आये है आज हम आपको कुछ ऐसे ही अचूक चमत्कारी उपाय बताने जा रहे हैं। जिनसे माता लक्ष्मी की कृपा आसानी से आपको प्राप्त हो सकती है और आप अपने जीवन में वह चीज हासिल कर सकते हैं जिसकी आप उम्मीद रखते हैं।

इन उपायों का प्रभाव तभी होता है जब इन्हें विधि-विधान और विश्वास के साथ किया जाए जरा सी गलती सारे किए कराए पर पानी फेर सकती है और आपको कुछ लाभ नहीं होता इसलिए इनको करते समय सावधानी बरतनी बहुत जरुरी होती है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे अनोखे और सरल जल्दी धनवान बनने के अचूक चमत्कारी उपायों के बारे में।

1 प्रतिदिन सुबह के समय जल्दी उठकर घर के मुख्य द्वार पर तांबे के लोटे में जल लेकर जल का छिड़काव करना चाहिए यह काम घर की महिला करें तो अच्छा रहता है। ऐसा करने से घर की नकारात्मक उर्जा खत्म हो जाती है और घर से दरिद्रता दूर होने लगती है घर की मुख्य महिला यदि प्रातः सूर्योदय होने से पूर्व जल्दी उठा जाती है तो उसे एक तांबे के लोटे में ताजा जल लेकर घर के प्रमुख द्वार पर छिड़कना चाहिए इस उपाय से घर की सभी नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है तभी दारिद्रता दूर भागती है।

2 बुधवार को माता लक्ष्मी का दिन कहा जाता है इसलिए इस दिन धन संपत्ति लेनदेन जैसे उधार देना धन का भुगतान आदमी नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे धन के आगमन में रुकावट आती है और बुधवार को सुबह माता लक्ष्मी का पूजन ध्यान जरूर करना चाहिए।

3 Comments