सिर्फ यह बोलने मात्र से 1000 किलो मीटर, दूर बैठा व्यक्ति भी होगा आपके वश में !!

यदि किसी का नाम लेकर उस को वश में करना चाहते हैं तो नाम से वशीकरण करने के मंत्र टोने टोटके का प्रयोग कर उस को वशीभूत किया जा सकता है। किसी को भी नींबू या नाम से वशीकरण कैसे करें और यह कैसे होता है यह संभव होता है यहां पर।

किसी व्यक्ति को वश में करके अपने अनुरूप काम करवाने के लिए नाम के द्वारा वशीकरण किया जाता है। नाम से वशीकरण कैसे करें यह जानने के लिए नाम वशीकरण के ज्योतिषीय उपाय हो या टोटकों को जानना जरूरी है।
कुछ सरल टोटके और मंत्रों की सहायता से किसी व्यक्ति के नाम का प्रयोग करके उसका वशीकरण किया जा सकता है। जो व्यक्ति जानना चाहते हैं कि नाम से वशीकरण कैसे करें तो उन्हें यह भी जानना जरुरी है कि वशीकरण का प्रयोग करते समय मन में किसी का अहित या बुरा करने की भावना नहीं होनी चाहिए।

आप नाम से वशीकरण के उपाय करके शत्रु पर विजय पा सकते हैं। इसके द्वारा आप अपने प्रेम को पा सकते हैं यदि पत्नी आपसे रुठ गई है या फिर वह आपके पति किसी दूसरी औरत के चंगुल में फस गए हैं तो आप नाम से वशीकरण कैसे करें यह जान लें क्योंकि इन साधारण नाम वशीकरण के तरीकों से आपको चमत्कारिक लाभ होगा।

“ओम कलीम कृष्णाय” इस मंत्र को हर दिन 551 बार उपचारित करे अपने प्यार को पाने यार रूठे हुए शादी को मनाने में यह मंत्र बहुत असरदार सिद्ध हुआ है। इस मंत्र के लिए शुक्रवार का दिन उचित होता है इसलिए इसे दिन से आप मंत्र का जाप शुरू करें यह प्रयोग या टोटका आपको हर शुक्रवार लगातार 7 बार करना है।

इसके लिए आपको 7 पान के पत्तों पानी और सिंदूर की आवश्यकता होगी प्रतिदिन सुबह स्नान आदि से निपटने के बाद इस मंत्र को पान के पत्तों पर पड़े उसके बाद जिस व्यक्ति का प्रेम आप पाना चाहते हैं। उसका एक पान के पत्ते पर नाम लिखकर अपने ऊपर से बाएं से दाएं की तरफ घूम आए और दूर कहीं ले जा कर फेंक दे।

उपाय करने के बाद आप जिसे वश में करना चाहते हैं। उसके सम्मुख जाएं इस टोटके का प्रयोग करते समय मांस मदिरा या व्यवहार न करें अपने मन में धार्मिक भाव रखें और अपने प्रयासों के प्रति मन में शंका पैदा ना होने दें ।यह प्रयोग पूरे सात शुक्रवार तक करें अगर आप प्रयोग बीच में बंद कर देंगे तो आपको अपेक्षा के अनुसार परिणाम नहीं मिल पाएगा।

230 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.