बड़ी से बड़ी परेशानी भी मानेगी हार यदि किया ये काम 11 मंगलवार !! जरुर करे !!

अगर आपका व्यापार-व्यवसाय सही नहीं चल रहा है आर्थिक तंगी से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आप मंगलवार के दिन एक खास उपाय करें। इस उपाय को करने से बजरंगबली प्रसन्न होते हैं। और आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं। तो आइए जानते हैं ।

सवा किलो उड़द की दाल और ढाई सौ ग्राम काली तेल को मिलाकर आटा पिसवाने प्रत्येक मंगलवार को इसे आटे का दीपक बनाए और इसमें सरसों का तेल भरकर हनुमान जी को अर्पित करें या हनुमान जी के समक्ष यह दीपक जलाएं। पहले मंगलवार को एक दीपक दूसरे मंगलवार को दो दीपक और 11 मंगलवार तक जब बढ़ते हुए क्रम में हनुमानजी को दीपक अर्पित करें। इस उपाय को करने से आपको परेशानियों से छुटकारा मिलेगा ।

मंगलवार के दिन एक 11 पीपल के पत्ते लें उनको काजल से अच्छी तरह से धोकर लाल चंदन से हरे पत्ते पर 7 बार राम राम लिखें इसके बाद पत्ते हनुमान जी के मंदिर में चढ़ा दे । इस उपाय को साथ मंगलवार लगातार करें अगर हो सके तो ऐसे गुप्त रखें क्योंकि किसी को बताने से किए गए टोटके विफल हो जाते हैं। यदि आप किसी कार्य से जा रहे हो तो आप चाहते हैं कि वह काम पूरा हो तो उपाय को जरूर अपनाएं एक नीले रंग का धागा लेकर घर से निकले घर से जो तीसरा खंबा आपको दिखे उस पर अपना काम कहकर वह नीली रंग का धागा वहां बांध दे।