आज की रात बस एक नोट और लाल धागे के प्रयोग से किया यह उपाय लाएगा आर्थिक तंगी में सुधार !!

धन और स्वास्थ्य यह तो एक ऐसी चीज है जिसे मनुष्य अपने जीवन में कभी भी खोना नहीं चाहता मनुष्य धीरे-धीरे मेहनत करके जिस तरह से अपने लिए धन को इकट्ठा करता है वैसे ही बहुत खाने पीने में ध्यान रखकर अपने स्वास्थ्य को भी बनाए रखने के लिए हरसंभव प्रयत्न करता है। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि आजकल स्वास्थ्य से ज्यादा लोगों को धर्म की चिंता सताती है धन को खोने का डर सताता है।

http://www.usagold.com/images/usagoldcoins.jpg

अगर आपके जीवन में धन का अभाव हो या फिर धन आपके पास आता तो है लेकिन दिखता नहीं है तो आपको चिंता सी होने लगती है अगर आप भी ऐसी ही परेशानी से गुजर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने वाले हैं जिसे करने से आप की सारी परेशानियां खत्म हो जाएगी आज शरद पूर्णिमा का दिन है और यह दिन सबसे शुभ माना जाता है इसलिए अगर आज के दिन आप यह उपाय करेंगे तो आपको आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी तो आइए जानते हैं कौन सा है वह उपाय।

Image result for gold coins

इस उपाय को आप  एक नोट की मदद से करेंगे ध्यान रहे कि आपको इस उपाय के लिए केवल एक नोट की आवश्यकता रहेगी कोई भी सिक्का प्रयोग में ना लाएं नोट किसी भी राशि का आप ले सकते हैं चाहे वह ₹10 का हो या फिर 2000 का हो। तो आइए जानते हैं इस उपाय को करना कैसे है।

Image result for gold coins

आज की रात एक नोट के ऊपर लाल धागे को बांधने और उस नोट को घर के मंदिर में रखी राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने या फिर राधा कृष्ण की मूर्ति के पीछे छिपा कर रखते और नोट को रखते समय आप अपनी मनोकामना बोले कि आप की आर्थिक स्थिति सुधर जाए और आपको खूब धन की प्राप्ति हो। इस प्रक्रिया आपको इसी नोट के आधार पर तकरीबन 41 दिनों तक करना है ध्यान रहे कि 41 दिनों में से एक भी दिन ऐसा नहीं होना चाहिए जिसमें आप इस उपाय को करने में असफल हो गए हो। 41 दिन समाप्त होने के बाद घर के मंदिर में रखी उस पूरी राशि को किसी भी मंदिर में जा कर दान कर दें और साथ ही आप मिताली सुबह दिन के बाद महसूस करने लगेंगे कि आपकी आर्थिक स्थिति धीरे-धीरे सुधरती हुई नजर आएगी।